Trending

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / Old Tapu

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:- Tapu sena



Bhavya Gandhi (Tipendra Jethalal Gada-Tapu) 

{tocify} $title={Table of Contents}



टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक फेमस किरदार, जो भाव्या गांधी और राज अनादकट द्वारा निभाया गया था। टापू के रूप में ज्यादातर प्रसिद्ध जो जेठालाल गडा और उनकी मां दयाबेन गदा का पुत्र है। उनके दादा चंपकलाल ने उन्हें "तपुड़ा" कहा। तपू चरित्र एक चंचल बच्चा है, जो अपनी चंचल गतिविधि से ज्यादातर दूसरे समाज के सदस्य जैसे आत्माराम तुकाराम भिडे और अन्य को परेशान करता है।


 इस वजह से उनके पिता जेठालाल को हमेशा टपू के बारे में शिकायत का डर रहता है। टापू एक चतुर और प्रतिभाशाली लड़का है और क्रिकेट खेलने का उसका शौक है और उसे कंप्यूटर का अच्छा ज्ञान है। टापू का अपने दादा चंपकलाल गाड़ा के साथ घनिष्ठ संबंध है और उनके लिए बड़े पैमाने पर सम्मान है जो हमेशा से ही जेठालाल के स्वभाव से तांदु को ढाल लेते हैं।

 टापू समाज के बच्चों के समूह, टापू सेना के नेता भी हैं। गोली, सोनू, गोगी और पिंकू, तपू सेना के सदस्य हैं और तपू के सबसे अच्छे दोस्त हैं। शो की शुरुआत में, टेपू को उनकी बचपन की गतिविधियों के साथ पता चलता है कि इसे बदल दिया जाता है क्योंकि टेपू एक चतुर और प्रतिभाशाली लड़का है।




Raj Anadkat (Tipendra Jethalal Gada)




लोकप्रिय टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू के रूप में प्रसिद्ध टीपेन्द्र जेठालाल गडा की भूमिका के लिए वर्ष 2017 में राज अनादकट की जगह भव्या गांधी को लिया गया।





Jheel Mehta (Sonalika Aatmaram Bhide -Sonu) 




सोनालिका या ज्यादातर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में (2008-2012 से) झेल मेहता द्वारा निभाए गए सोनू के किरदार से जानते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अपने करियर की शुरुआत किसने की? शो में, वह आत्माराम तुकाराम भिड़े और माधवी आत्मराम भिड़े की बेटी हैं। सोनू एक प्रतिभाशाली छात्र है जिसे हमेशा शैक्षिक पाठ्यक्रम में अच्छी रैंक मिली है। सोनू, टप्पू सेना के सक्रिय सदस्य हैं जो हमेशा तनु सेना के हर सदस्य का समर्थन करते हैं और प्रेरित करते हैं, अन्य समाज के सदस्य भी सोनू को एक बेटी की तरह मानते हैं। सोनू, टेपू और पिंकू और गोलि एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। भिड़े और माधवी दोनों अपनी बेटी से प्यार करते हैं और इस पर गर्व करते हैं।



Nidhi Bhanushali (Sonalika Aatmaram Bhide -Sonu)



झील मेहता वास् रेप्लसेड बय निधि भानुशाली. फॉर थे रोले ऑफ़ सोनालीका आत्राम भीड़े (सोनू) इन थे पॉपुलर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मः.




Palak Sidhwani



अटकलों के दिनों के बाद, तारक, मेहता का ओल्ता चश्मा के निर्माताओं ने सोनू के लिए नया चेहरा ढूंढ लिया है - शो के स्टार किड टापू का दोस्त। पलक सिधवानी जल्द ही माधवी और भिडे की बेटी के रूप में शो में दिखाई देंगी। निधि भानुशाली, जो पहले भूमिका निभा चुकी थीं, के बाद से सोनू इस शो से गायब थीं।




Samay Shah (Gurcharan Singh Roshan Singh Sodhi – Gogi)



टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम सोसाइटी में प्रसिद्ध सबसे कम उम्र के सदस्य, गोगी के रूप में प्रसिद्ध हैं, गोगी रोशन सिंह सोढ़ी और श्रीमती रोशन के बेटे हैं, जिन्हें रोशन भाभी के लिए जाना जाता है। सामे शाह द्वारा निभाई गई भूमिका कनिष्ठ वर्ग में तपू सेना अध्ययन के एक सक्रिय सदस्य हैं।

 उसके पास अपने पिता सोढ़ी की तरह दृढ़ इच्छा शक्ति है और किसी भी स्थिति और समस्या के लिए आगे रहना चाहिए। चूँकि वह समाज का सबसे युवा सदस्य है, इसलिए वह बहुत ही कालो है जिसके लिए वह बहुत मुश्किल में पड़ जाता है। इसके अलावा, बुरी स्थिति में कॉमिक्स और चुटकुले करते हैं, गोकुलधाम के सभी समाज के सदस्य गोगी को सबसे अधिक लाड़ करते हैं।

 भूमिका के दौरान उनका हावभाव और मुद्राएं चरित्र में गौरव बढ़ाती हैं और ज्यादातर समय उनके पिता और गोगी के रूप में ही दिखाई देते हैं। उनके पिता और माता सोढ़ी और रोशन भाभी उन्हें "गोगी पुत्तर" कहते थे, गोगी सनी देओल के प्रशंसक हैं कि उनके पिता भी हैं। जो हमेशा अपने पिता और समस्या के दौरान आश्वस्त और प्रेरित रहते हैं।




Kush Shah (Gulabkumar Hansraj Hathi -Goli)



ज्यादातर को गोली के रूप में जाना जाता है और टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने कुश शाह द्वारा निभाई गई भूमिका निभाई, जिन्होंने अध्ययन के दौरान अपने करियर की शुरुआत की है और साथ ही साथ विभिन्न थिएटर में भाग लिया है। खाने के लिए उत्सुक एक फैटी बच्चे को दिखाने के लिए गॉली चरित्र। वह तपू सेना का एक सक्रिय सदस्य है

 प्रत्येक अवसर में भाग लेता है, लेकिन गोलू एक आलसी आदमी है जिसे तपू सेना के अन्य सदस्यों द्वारा बल दिया गया था। गोली अपने पिता की तरह डॉक्टर बनना चाहता है; वह अपनी माँ और दयाबेन द्वारा तैयार किए गए भोजन को बहुत पसंद करता है। वह जेठालाल के साथ मस्ती करता है और उसे परेशान करता है। जब गोत ने आत्रम भिडे को परेशान किया तो उसने उसे गोया बुलाया।




Tarun Uppal (Pinku Diwan)


पिंकू टेपू सेना का एक सक्रिय सदस्य है जिसका पूरा नाम पंकज दीवान सहाय है। जो टेपू, गोली और सोनू के समान उम्र का बच्चा है, वह अब परिपक्व हो गया है और कॉलेज में पढ़ता है? उनके पिता और माँ को भारतीय टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सरकार के गुप्त एजेंट के रूप में दिखाया गया है। वह अपने चाचा और चाची के साथ ए-विंग में शो की शुरुआत में गोकुलधाम समाज में रहते हैं। 

कुछ समय बाद दूसरे समाज गुलमोहर अपार्टमेंट में चले गए जब उनके चाचा कनाडा चले गए। अब पिंकू घेवरचंद के साथ अपने रसोइए (घेवर चाचा) और नौकरानी कमला ताई के साथ रहता है। अपने व्यक्तिगत जीवन में तरुण उप्पल द्वारा निभाए गए पिंकू की भूमिका, जैसे कि क्रिकेट खेलना पिंकू है और करियर इवेंट मैनेजमेंट का काम है।


9 Comments

Previous Post Next Post